Neha Kakkar ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को यूं झूमाया, देखें थ्रोबैक Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Neha Kakkar ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को यूं झूमाया, देखें थ्रोबैक Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) उन सेलेब्स में से हैं, जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. नेहा कक्कड़ जितना अपने सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही वो डांस और कॉमेडी करने में भी माहिर हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने हमेशा ही धूम मचाते हैं. लेकिन इससे इतर जब वो स्टेज परफॉर्मेंस करती हैं तो दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) देश-विदेश में स्टेज परफॉर्मेंस से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेती हैं. ऐसा ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जब उन्होंने अमेरिका के ह्यूस्टन में शानदार परफॉर्मेंस से गदर मचा दिया था.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने एक से एक हिट सॉन्ग गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस वीडियो को सज्जद कुरैशी नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को 69 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 53.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ का हाल ही में 'मरजानेया' सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक व अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए.