नेहा कक्कड़ को देखने उमड़ी हजारों की भीड़, स्टेज पर धमाकेदार अंदाज में गाया 'मनाली ट्रांस' सॉन्ग

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर अपने सुपरहिट गाने 'मनाली ट्रांस' से स्टेज पर परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ को देखने उमड़ी हजारों की भीड़, स्टेज पर धमाकेदार अंदाज में गाया 'मनाली ट्रांस' सॉन्ग

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी शादी के बाद हनीमून पर गई हुई हैं. बता दें, नेहा कक्कड़ की शादी के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे. अब हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर स्टेज पर अपना फेमस 'मनाली ट्रांस (Manali Trance Song)' सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) स्टेज पर आते ही अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से फैन्स के होश उड़ा रही हैं. 

वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) व्हाइट कलर के सिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी आवाज के जादू से हजारों की संख्या में मौजूद फैन्स झूम रहे हैं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की बात करें तो हाल ही में वह राइजिंग स्टार रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. नेहा कक्कड़ इन दिनों दुबई में हनीमून मना रही हैं, जिसकी फोटो और वीडियो भी वह हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इससे इतर कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का सॉन्ग नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस ने खूब पसंद की थी. 

Subscribe NDTV Zaikaप्रोटीन समोसा' समोसा बनाने की यून‍ीक रेस‍िपी | Moong Daal Samosa Recipe