Neha Kakkar ने Singhsta के गाने पर यूं किया डांस, पति रोहनप्रीत पूछ बैठे यह सवाल...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Dance Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिंहस्टा (Singhsta) के लेटेस्ट गाने ‘मॉडर्न रांझा’ पर परफॉर्म कर रही हैं.

Neha Kakkar ने Singhsta के गाने पर यूं किया डांस, पति रोहनप्रीत पूछ बैठे यह सवाल...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Dance Video) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में किया सिंहस्टा के गाने पर परफॉर्म
  • बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं नेहा
नई दिल्ल्ली :

सोशल मीडिया क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने पोस्ट की वजह से आये दिन चर्चा में रहती हैं. इन दिनों नेहा इंडियन आइडल 12 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. ऐसे में सिंगिंग रियलिटी शो के सेट से सिंगर का एक इंस्टाग्राम रील वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में नेहा बड़ी ही खूबसूरत दिख रही हैं और सिंहस्टा (Singhsta) के लेटेस्ट गाने ‘मॉडर्न रांझा (Modern Ranjha)' पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Dance Video) का कोई भी वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाता है, इस तरह यह वीडियो भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बना गया है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Instagram) के इस इंस्टाग्राम वीडियो रील पर लाखों की संख्या में लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ रहे हैं. नेहा (Neha Kakkar Husband) के वीडियो पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का भी कमेंट आया है. रोहनप्रीत पंजाबी में लिखते हैं, “तू पहले एह दस तू ऐनी सोहणी किवें है??”. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने नेहा के इंस्टाग्राम रील पर कमेंट किया है, “बहुत प्यारी लग रही हो नेहू”. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की”. इसी तरह से नेहा (Neha Kakkar Video) के वीडियो पर ढेरों अच्छे-अच्छे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

बात करें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की तो वे बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं. वे कई हिट गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं. हाल ही में नेहा का गाना ‘मरजानेया' रिलीज़ हुआ था,जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की इकलौती ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com