Neha Kakkar गुलाबी सूट पहन खेतों में आईं नजर, बोलीं- आजा चल व्याह करवाइये- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में सिंगर पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar गुलाबी सूट पहन खेतों में आईं नजर, बोलीं- आजा चल व्याह करवाइये- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कराया फोटोशूट

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने तस्वीरें की शेयर
  • गुलाबी सूट में खेतों में आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. नेहा कक्कड़ ने अपने प्यार का इजहार अब सोशल मीडिया पर भी खुलकर कर दिया है. अब हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में सिंगर पिंक कलर के सूट में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में नेहा कक्कड़ काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कभी खेत में खड़ी हुईं नजर आ रही हैं, तो कभी ट्रेक्टर पर चढ़कर पोज दे रही हैं. नेहा कक्कड़ ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आजा चल व्याह करवाइये, लॉकडाउन विच कट होने खर्चे. यह मेरी 'डायमंद दा छल्ला' गाने की पसंदीदा लाइन है. आपकी कौन सी है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) की शादी को लेकर खबरें भी आई थीं. बताया जा रहा था कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की इसी महीने दिल्ली में शादी भी हो सकती है. हालांकि, अभी शादी को लेकर दोनों कलाकारों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.