नेहा कक्कड़ ने तकिये की ड्रेस बनाकर हनी सिंह के Moscow Suka पर दिखाया धांसू अंदाज, देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने 'मॉस्को सूका (Moscow Suka)' पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने तकिये की ड्रेस बनाकर हनी सिंह के Moscow Suka पर दिखाया धांसू अंदाज, देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का 'मॉस्को सूका (Moscow Suka Song)' सॉन्ग पर टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
  • 'मॉस्को सूका' सॉन्ग पर नेहा ने दिखाया जलवा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगिंग के साथ-साथ अपने टिकटॉक वीडियो से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. बता दें, हाल ही में यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ का गाना 'मॉस्को सूका (Moscow Suka)' रिलीज हुआ था, यह सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. 'मॉस्को सूका' का केवल लिरिक्ल वर्जन ही रिलीज हुआ था. अब यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के इस गाने पर एक्ट्रेस नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar Video) का एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा तकिये की ड्रेस बनाकर अपना अलग-अलग अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अलग-अलग कलर के तकिये पहन रही हैं, साथ ही हर रंग के साथ अपना अंदाज भी बदल रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पिलो चैलेंज मॉस्को मासूका सॉन्ग पर." नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर की पटरी पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.