नेहा कक्कड़ ने अलग-अलग लुक्स में घर पर ही किया रैंप वॉक, वायरल हुआ सिंगर का Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने अलग-अलग लुक्स में घर पर ही किया रैंप वॉक, वायरल हुआ सिंगर का Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का कैटवॉक वीडियो वायरल
  • मरजानिया गाने पर बिखेरा जलवा
  • वीडियो पर आए जमकर फैंस के रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) किसी ना किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों वे अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अब हाल ही में नेहा (Neha Kakkar)  ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे डिफरेंट- डिफरेंट ड्रेस पहन वॉक करती नजर आ रही हैं. फैंस का इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहा है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैन्स को उनकी सिंगिंग के साथ ही उनका अंदाज और स्टाइल भी काफी पसंद आता है. उनके शेयर किए गए वीडियोज सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग पर अपने जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा 'मरजानिया' गाने पर गजब के अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं. खास बात तो ये है कि वे गाने की हर एक लाइन के बाद कपड़े बदल अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा रही हैं. फैंस को नेहा की ये वीडियो काफी पसंद आ रही हैं. फैंस के साथ सेलेब्स भी वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा (Neha Kakkar)  बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 53.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ पिछले 3 सीजनों से 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं. उनका हाल ही में 'मरजानेया' सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक व अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए.