Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने सेट पर अपने को-स्टार को बेलन लेकर दौड़ाया, वायरल हुआ वीडियो

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने सेट पर अपने को-स्टार को बेलन लेकर दौड़ाया, वायरल हुआ वीडियो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सेट पर अपने को-स्टार को बेलन लेकर दौड़ाया
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का सॉन्ग 'पूछदा ही नहीं' (Puchda Hi Nahin) हाल ही में रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. अब तक इस गाने को 87 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ के इस गाने में रोहित खंडेलवाल (Rohit Khandelwal) भी नजर आए. फैन्स को नेहा कक्कड़ का यह गाना खूब पसंद आ रहा है. अब नेहा कक्कड़ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ अपने को-स्टार को बेलन लेकर दौड़ाती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान पर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर का दावा- भाईजान का आया फोन, Dabangg 3 के लिए मांगा सपोर्ट

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडयो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो 'पूछदा ही नहीं' (Puchda Hi Nahin) सॉन्ग के सेट का है. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के अलावा डांस और कॉमेडी के लिए भी जानी जाती हैं. वो अकसर अपने ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

रानू मंडल का नाम सुनते ही भड़क गए हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...