Rohanpreet ने बीच पर महिलाओं को देख छुपा लिया मुंह तो Neha Kakkar ने यूं दिया रिेक्शन- Viral हुआ वीडियो

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच पर महिलाओं को देख मेन्यू कार्ड में अपना चेहरा छुपा लेते हैं. इसे देख नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जबरदस्त रिएक्शन देती हैं.

Rohanpreet ने बीच पर महिलाओं को देख छुपा लिया मुंह तो Neha Kakkar ने यूं दिया रिेक्शन- Viral हुआ वीडियो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पर दिया जबरदस्त रिएक्शन

खास बातें

  • रोहनप्रीत सिंह ने बीच पर महिलाओं को देख छुपा लिया मुंह
  • नेहा कक्कड़ ने दिया रोहनप्रीत को लेकर जबरदस्त रिएक्शन
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) दुबई में रहते हुए भी अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े हुए हैं. हाल ही में रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बीच पर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रोहनप्रीत सिंह बीच पर महिलाओं को देख मेन्यू कार्ड में अपना चेहरा छुपा लेते हैं, जिसे देख नेहा कक्कड़ की हंसी नहीं रुकती है. इस वीडियो को रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्रम एकाउंट से शेयर किया है.

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. वीडियो में नजर आ रहा है कि बीच पर महिलाओं को देख रोहनप्रीत सिंह अपना चेहरा मेन्यू कार्ड में छुपा लेते हैं और कहते हैं "हायो रब्बा..." उनकी इस बात पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हंसने लगती हैं. वह कहती हैं, "आपको कहना चाहिए व्हॉट अ व्यू..." नेहा कक्कड़ की यह बात सुनकर रोहनप्रीत कहते हैं, "What A View..." रोहनप्रीत सिंह की बातें सुनकर नेहा कक्कड़ अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और जोर-जोर से हंसना शुरू कर देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों की शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. शादी से पहले रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आई थी. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने जहां बॉलीवुड की दुनिया में अपने गानों और अपने आवाज से जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह ने भी राइजिंग स्टार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हाल ही में रोहनप्रीत का गाना एक्स कॉलिंग भी रिलीज हुआ है.