Neha Kakkar को Rekha ने दिया शादी का शगुन तो सिंगर ने कहा- आपने मेरा दिल जीत लिया...

हाल ही में रेखा (Rekha) सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में गेस्ट जज बनकर पहुंची थीं और इसी दौरान नेहा (Neha Kakkar) को उनसे मिलने का मौका मिला, जिसकी कुछ तस्वीरें सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

Neha Kakkar को Rekha ने दिया शादी का शगुन तो सिंगर ने कहा- आपने मेरा दिल जीत लिया...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीरें
  • रेखा से मिला शादी का शगुन
  • हाल ही में की है रोहनप्रीत सिंह से शादी
नई दिल्ली :

इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर अपने फैंस के लिए सेट से अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच नेहा ने सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में नेहा रेखा से मिलकर बड़ी खुश दिखाई दे रही हैं और उन्होंने रेखा के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. पोस्ट में नेहा (Neha Kakkar) ने बताया कि रेखा ने उनके लिए एक लेटर भी लिखा था, जिसकी फोटो उन्होंने शेयर भी की है. नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

दरअसल, रेखा सिंगिंग रियलिटी शो में गेस्ट जज बनकर पहुंची थीं और इसी दौरान नेहा (Neha Kakkar Instagram) को उनसे मिलने का मौका मिला. नेहा ने रेखा के साथ अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “सबके दिलों की रानी ने आज मेरा दिल जीत लिया!! इसलिए नहीं कि उन्होंने मुझे #nehupreet की शादी का शगुन दिया, बल्कि अपने व्यक्तित्व से!!! और मैंने उन्हें जब डांस करते हुए देखा..मैं ये कहना चाहती हूं कि आज तक अपनी जिंदगी में मैंने इतना अद्भुत कुछ नहीं देखा था. और मैं उन्हें पूरे दिन बस देखती ही रही थी, ब्यूटी क्वीन #RekhaJi अब मैं आपकी फैन हूं”. इसी के साथ नेहा (Neha Kakkar) ने लिखा है कि तस्वीरों में लेटर को देखना न भूलें.

बात करें पर्सनल लाइफ की तो हाल ही में नेहा (Neha Kakkar Wedding) ने पंजाब के सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी रचाई है. हालांकि, नेहा की शादी को कुछ समय हो चला है, लेकिन अभी भी बधाइयों का सिलसिला थमा नहीं है. शो में आने वाला हर एक गेस्ट उनकी शादी को लेकर चर्चा जरूर करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com