नेहा कक्कड़ ने बुलेट पर बैठकर दिखाया टशन, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने बुलेट पर बैठकर दिखाया टशन, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने बुलेट पर बैठकर दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने तो धमाल मचाते ही हैं. साथ ही उनके वायरल वीडियो भी काफी लोकप्रियता बटोरते हैं. अपनी आवाज से फैन्स के होश उड़ाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को नेहा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) बुलेट पर बैठकर अपना जलबा दिखा रही हैं. नेहा का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) 'पुछदा ही नहीं (Puchda Hi Nahi Song)' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं. वीडियो में नेहा ने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. सिंगर के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.