NDTV Khabar

नेहा कक्कड़ के गाउन की खातिर लड़ पड़े 'रोबोट', फ्लाइंग Kiss देकर उड़ाए होश.. देखें Video

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा अपने मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देती हैं. नेहा इन दिनों अमेरिका (यूएस) के Universal Studios Hollywood में घूमती दिखीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेहा कक्कड़ के गाउन की खातिर लड़ पड़े 'रोबोट', फ्लाइंग Kiss देकर उड़ाए होश.. देखें Video

यूनिवर्सल स्टूडियो पहुंची नेहा कक्कड़

खास बातें

  1. नेहा कक्कड़ ने रोबोट के साथ की मस्ती
  2. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  3. 13 लाख लोगों ने देखा वीडियो
नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा अपने मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देती हैं. नेहा इन दिनों अमेरिका (यूएस) के Universal Studios Hollywood में घूमती दिखीं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह यूनिवर्सल स्टूडियो हॉलीवुड में एन्जॉय कर रही हैं. अक्सर हंसी-मजाक करने वाली नेहा कक्कड़ ने इस मौके पर 'ट्रांसफॉर्मर्स' के साथ भी मस्ती करती दिखीं. वीडियो में जैसा दिखाई दे रहा है कि रोबोट जैसे ही बाहर आते हैं तो लोग हूटिंग करना शुरू कर देते हैं और फिर वहां नेहा पहुंच जाती हैं. पहले तो नेहा रोबोट के साथ डांस करती हैं और फिर वह अपना गाउन उतार कर एक रोबोट के हाथ में दे देती हैं.

Indian Idol 10: इस सिंगर के लिए सांवला रंग बना सजा, कहानी सुन इमोशनल हो गए जज- देखें वीडियो

सामने खड़ा दूसरा रोबोट यह देखकर बौखला जाता है और दूसरे रोबोट से नेहा कक्कड़ का गाउन छीनने लगता है. इसी को लेकर दोनों ही रोबोट आपस में भिड़ पड़ते हैं. इतना ही नहीं, आगे एक रोबोट नेहा कक्कड़ को पीछे से उठाने की कोशिश भी करता है, जिसपर वह काफी डर जाती हैं. आखिर में नेहा ने रोबोट्स को फ्लाइंग किस देकर होश ही उड़ा दिये.

देखें वीडियो-
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


कुछ ऐसा ड्रैमेटिक अंदाज से भरा ये वीडियो लोगों का खूब पसंद आया. एक दिन में लगभग 13 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'जब मैं यूनिवर्सल स्टूडियो में ट्रांसफॉर्मर्स से मिली.'

Indian Idol 10: मेल-फीमेल वॉयस में लक्ष्मी ने गाया 'ऊह ला ला' तो सीटियां मारने लगे शो के जज- देखें वीडियो

टिप्पणियां
नेहा कक्कड़ के बॉलीवुड गाने हमेशा लोगों के फेवरेट रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने अपनी शुरुआत सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ में पार्टिसिपेंट के तौर पर की थी. उसके बाद वे ‘सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स’ में जज भी बनीं. 2008 में नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली एल्बम ‘नेहा- द रॉक स्टार’ लॉन्च की थी. लेकिन हनी सिंह के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त बैठी और उनकी जुगलबंदी ने कई सुपरहिट गाने भी दिए. उन्होंने 'सनी सनी', 'मनाली ट्रांस' और 'आओ राजा' जैसे गाने भी गा रखे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement