नेहा कक्कड़ ने लाल साड़ी में शेयर की Photos, तो रोहनप्रीत बोले- यूं ही नहीं दीवाना तेरा मैं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने कमेंट किया है.

नेहा कक्कड़ ने लाल साड़ी में शेयर की Photos, तो रोहनप्रीत बोले- यूं ही नहीं दीवाना तेरा मैं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शेयर की तस्वीरें तो रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीरें
  • लाल साड़ी में फोटो की शेयर
  • रोहनप्रीत सिंह ने यूं किया कमेंट
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों की शादी को लेकर भी कई बातें सामने आई थीं. बता दें, जल्द ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना 'नेहू दा ब्याह' रिलीज होने वाला है. जिसको लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. वहीं, हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ लाल कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में नेहा रेड साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं.  तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कैप्शन में लिखा, "यह लुक नेहू दा ब्याह गाने का है, जो 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. इसके लिए मैं बहुत एक्साइटिड हूं. हैप्पी नवरात्रि सबको, जय माता दी."

वहीं, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने नेहा की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "ना तेरे जैसा कोई और मिलना, यूं ही नहीं दीवाना तेरा मैं." नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. 

mfptgc1g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह  (Rohanpreet Singh) का पहला सॉन्ग 'नेहू दा ब्याह (Nehu Da Vyah)' को लेकर  फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.  हाल ही में गाने का पोस्टर सामने आया है. जिस पर लिखा है, 'नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह.' गाने के इस पोस्टर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.