नेहा कक्कड़ ने भाईदूज पर शेयर की बचपन की तस्वीर, बोलीं- सोनू दीदी ने जैसे इसमें हमें पकड़ा है वैसे ही...

भाईदूज के त्योहार पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने भाईदूज पर शेयर की बचपन की तस्वीर, बोलीं- सोनू दीदी ने जैसे इसमें हमें पकड़ा है वैसे ही...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शेयर की भाईदूज पर बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की तस्वीर
  • फोटो में दिखा कक्कड़ सिबिलिंग्स का क्यूट अंदाज
  • नेहा कक्कड़ की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

भाईदूज (Bhai Dooj) का त्योहार भाई-बहनों की जिंदगी में काफी खास होता है. इस दिन बहनें भाइयों को अपने घर बुलाकर उन्हें तिलक (Bhai Dooj Tilak Shubh Muhurat) और आरती उतारकर भोजन कराती हैं. उनकी लंबी उम्र की कामना करती हैं. भाईदूज के त्योहार पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ जहां कैमरे की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ रोती हुई दिखाई दे रही हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी इस बचपन की तस्वीर को शेयर करते हुए भाईदूज की बधाइयां दी हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "दुनिया के बेस्ट भाई और बेस्ट बहन को हैप्पी भाईदूज. जिस तरह से सोनू दीदी (Sonu Kakkar) ने मुझे और टोनी भैयू (Tony Kakkar) को पकड़ा हुआ है, उनका प्यार हमेशा से हमारे लिए ऐसा ही रहा है. बल्कि इससे ज्यादा रहा है. सोनू दीदी और टोनी भैयू को मेरा ढेर सारा प्यार. फोटो में छोटी नेहू को पहचानिए." फोटो में नेहा कक्कड़ का क्यूट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस तस्वीर को लेकर नेहा कक्कड़ के फैंस कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के अलावा खुद टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने भी भाई दूज के खास अवसर पर फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी दोनों बहनों के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "घर छोटा था तब भी प्यार बेशुमार था. सदा रहेगा... भाई-बहन का रिश्ता बहुत प्यारा होता है." नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह नजर आए हैं. इन दिनों नेहा कक्कड़ दुबई में हनीमून मना रही हैं.