Neha Kakkar की रोहनप्रीत के परिवार से यूं हुई पहली मुलाकात, रोके का Video खूब हो रहा है Viral

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें रोहनप्रीत उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं.

Neha Kakkar की रोहनप्रीत के परिवार से यूं हुई पहली मुलाकात, रोके का Video खूब हो रहा है Viral

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रोके का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रोके का वीडियो हुआ वायरल
  • रोहनप्रीत सिंह के परिवार से यूं हुई नेहा की पहली मुलाकात
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी देख फैंस भी हुए खुश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अपने सॉन्ग को लेकर हमेशा चर्चा में बनीं नेहा कक्कड़ इन दिनों राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें रोहनप्रीत उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए बॉलीवुड सिंगर ने बताया कि यह वह दिन था जब रोहनप्रीत पहली बार अपने मम्मी-पापा से नेहा कक्कड़ को मिलवाने ले गए थे. वीडियो में दोनों की जोड़ी को देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) वीडियो में एक साथ नजर आ रहे हैं, तो वहीं रोहनप्रीत बॉलीवुड सिंगर का हाथ थामे भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि नेहा की गोद में ढेर सारे सामानों के साथ एक बैग रखा हुआ है, तो वहीं रोहनप्रीत के परिवारवाले हाथों में लिफाफा लिये नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, "वो दिन, जब उन्होंने मुझे अपने मम्मी पापा और परिवार से मिलवाया था. ढेर सारा प्यार रोहनप्रीत..." बता दें कि वीडियो से पहले इस खास मौके से जुड़ी एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें कहा गया था कि यह नेहा और रोहनप्रीत के रोके का वीडियो है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को अब तक 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बॉलीवुड सिंगर के इस वीडियो पर सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "तू तां मेरी जिंदगी बनगी है... मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है. मुझे अपनी पूरी दुनिया का हाथ थामने का मौका मिला. ढेर सारा प्यार, मेरी रानी, मेरी दुनिया..." नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड और पंजाबी कलाकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को जमकर बधाइयां भई दे रहे हैं.