Neha Kakkar 'मनाली ट्रांस' सॉन्ग गाते हुए अचानक करने लगीं डांस, Video में दिखा धमाकेदार अंदाज

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नेहा 'मनाली ट्रांस' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar 'मनाली ट्रांस' सॉन्ग गाते हुए अचानक करने लगीं डांस, Video में दिखा धमाकेदार अंदाज

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • 'मनाली ट्रांस' गाना गाते हुए अचानक करने लगीं डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने टैलेंट से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं. गानों से इतर नेहा कक्कड़ अपने डांस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा ही हाल नेहा कक्कड़ के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ सिंगिंग के साथ डांसिंग का भी डबल डोज दे रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) अपने सुपरहिट सॉन्ग मनाली ट्रांस (Manali Trance Song) गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा का अंदाज देखने लायक है. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) मनाली ट्रांस (Manali Trance Song) सॉन्ग गाते-गाते अचानक ही स्टेज पर डांस करना शुरू कर देतीं हैं. सिंगर के साथ में बैठा शख्स भी नेहा की बीट पर झूमने लगता है. नेहा कक्कड़ का इस वीडियो में अंदाज भी देखने लायक है. सिंगर ने अपने बालों की दो चोटी बनाई हुई हैं और साथ ही चश्मा लगाया हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड सिंगर इंडियन आइडल जज कर रही हैं. इससे इतर हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के रोमांटिक अंदाज ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.