Neha Kakkar कॉफी पीते-पीते गाने लगीं, 'तारों के शहर में' सॉन्ग, तो रोहनप्रीत सिंह बोले- चलो चलते हैं बाबू...

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा 'तारों के शहर में' गाना गाती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar कॉफी पीते-पीते गाने लगीं, 'तारों के शहर में' सॉन्ग, तो रोहनप्रीत सिंह बोले- चलो चलते हैं बाबू...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर 'तारों के शहर में' गाना गाती आईं नजर
  • रोहनप्रीत सिंह ने यूं किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा आराम से सोफे पर बैठकर कॉफी पी रही हैं. लेकिन कॉफी पीते-पीते अचानक हीं वह अपना सुपरहिट सॉन्ग 'तारों के शहर (Taaron Ke Shehar Mein Song)' में गाने लगती हैं. नेहा कक्कड़ इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 


वहीं, वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) अपनी आवाज के जादू से फैन्स के दिलों को जीत रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'आ चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में. इस गाने को साल का सबसे बड़ा हिट बनाने के लिए धन्यवाद.' वहीं, नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने वीडियो पर बेहद ही मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, "चलो चलते हैं बाबू, चलो किसी भी शहर में."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा हाल ही में दोनों का 'ख्याल रख्या कर' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था.