Neha Kakkar ने भाई टोनी कक्कड़ के गाने 'कुछ कुछ होता है' से मचाई धूम', फैन्स का यूं आया रिएक्शन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर स्टेज पर खड़े होकर अपने भाई का गाना गाती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने भाई टोनी कक्कड़ के गाने 'कुछ कुछ होता है' से मचाई धूम', फैन्स का यूं आया रिएक्शन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने स्टेज पर गाया भाई टोनी कक्कड़ का गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं. अब हाल ही में नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सिंगर स्टेज पर अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का गाना 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai Song)' गाती नजर आ रही हैं. वीडियो को नेहा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का अंदाज और स्टाइल देखने लायक है. फैन्स की भीड़ के बीच नेहा कक्कड़ का यह स्वैग खूब पसंद किया जा रहा है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हर वीडियो की तरह नेहा का यह वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के करियर की बात करें तो भाभी सॉन्ग से पहले उनका शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया था. नेहा और टोनी के इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ नजर आए थे. इससे इतर नेहा कक्कड़ अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. बीते 26 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं.