Neha Kakkar ने शादी में रोहनप्रीत सिंह के लिए गाया 'मैं तेरी हो गई' गाना, खूब Viral हो रहा है Video

नेहा कक्ड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के लिए 'मैं तेरी हो गईयां' गाना गाती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने शादी में रोहनप्रीत सिंह के लिए गाया 'मैं तेरी हो गई' गाना, खूब Viral हो रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने शादी में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के लिए गाया गाना

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के लिए यूं गाया गाना
  • बॉलीवुड सिंगर का खूबसूरत वीडियो खूब हो रहा है वायरल
  • रेड लहंगे में शानदार अंदाज में दिखीं नेहा कक्कड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों ने गुरुद्वारे में फेरे लिये थे, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फेरे लेने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए. हाल ही में नेहा कक्ड़ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोहनप्रीत सिंह के लिए मैं तेरी हो गईयां गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में बॉलीवुड सिंगर रेड लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो 'फिल्मी सेल्फी' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 771 लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ मिलिंद गाबा का गाना मैं तेरी हो गई गाती दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ को गाना गाता देख रोहनप्रीत सिंह उन्हें गले लगा लेते हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ को गाता देख वहां मौजूद लोग भी उनके लिए खूब चियर करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे तो वहीं शादी के बाद दोनों पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे. शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े वीडियो भी खूब चर्चा में थे. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसके जरिए दोनों पहली बार साथ काम करे नजर आए थे. इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.