भाई Tony Kakkar ने खींचे Neha Kakkar के बाल, तो सिंगर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़- देखें वायरल Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

भाई Tony Kakkar ने खींचे Neha Kakkar के बाल, तो सिंगर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़- देखें वायरल Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • नेहा ने भाई टोनी कक्कड़ को जड़ दिया थप्पड़
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. नेहा कक्कड़ के वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. हाल ही में सिंगर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में नेहा के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) उनके बाल खींच देते हैं, जिसके बाद सिंगर को गुस्सा आ जाता है और वह टोनी को एक थप्पड़ जड़ देती हैं. हालांकि, नेहा ऐसा करना नहीं चाहती थीं, लेकिन गलती से वह अपने भाई को जोर से थप्पड़ मार देती हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) अपने सुपरहिट गाने 'गोवा बीच (Goa Beach Song)' पर डांस कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच दोनों एक-दूसरे को छेड़ने लगते हैं. वीडियो को नेहा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सिंगर के इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा व्यूद मिल चुके हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com