टोनी कक्कड़ ने खींचे नेहा कक्कड़ के बाल तो सिंगर ने गुस्से में लगाया जोरदार चांटा- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई ने खींचे उनके बाल तो सिंगर ने गुस्से में आकर लगा दिया जोरदार चांटा. नेहा कक्कड़ का इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

टोनी कक्कड़ ने खींचे नेहा कक्कड़ के बाल तो सिंगर ने गुस्से में लगाया जोरदार चांटा- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो में सिंगर ने अपने भाई को मारा जोरदार चांटा
  • टोनी कक्कड़ ने खींचे थे नेहा कक्कड़ के बाल
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो के अलावा हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना 'गोवा बीच' (Goa Beach)  रिलीज हुआ है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचाकर रख दिया है. गाने से इतर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने भाई टोनी कक्कड़ को चांटा मारती नजर आ रही हैं. दरअसल, टोनी कक्कड़ वीडियो के दौरान उनके बाल खींच रहे थे, जिससे गुस्से में आकर सिंगर ने उन्हें जोरदार चपत लगा दी. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा-आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए, उन्हें...

@nehakakkar

Our Very First TikTok on our #GoaBeach Song! tonykakkar #Sorry Bhaiyuuuu #TiktokIndia#TonyKakkar#NehaKakkar

♬ original sound - Neha Kakkar

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ अपने ही गाने 'गोवा बीच' पर वीडियो बना रही थीं, जिसमें उनके भाई ने उनके बाल जोर से खींच दिए. इसमें नेहा कक्कड़ को टोनी कक्कड़ को पीछे मुड़कर थप्पड़ मारना था, लेकिन सिंगर के हाथ से उनके भाई को जोरदार चांटा पड़ गया. इसके लिए बाद में नेहा कक्कड़ ने अपने भाई से माफी भी मांगी. वीडियो में दोनों भाई-बहन बाद में मस्ती में नाचते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में नेहा और टोनी कक्कड़ का क्यूट अंदाज देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड से मिला धोखा, बोलीं- भगवान ने बचाया...

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं.

'Love Aaj Kal' Review: देखें Video-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...