Neha Kakkar सोते हुए ले रही थीं खर्राटे, भाई टोनी कक्कड़ ने बना डाला था Video

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा सोते हुए खर्राटे लेती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar सोते हुए ले रही थीं खर्राटे, भाई टोनी कक्कड़ ने बना डाला था Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • सोते हुए नेहा ले रही थीं खर्रांटे
  • टोनी कक्कड़ ने बना लिया वीडियो
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सिंगिंग का जादू सभी के दिलो-दिमाग पर चढ़ कर बोलता है. उनके वीडियो फैन्स को इतना पसंद आते हैं कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) जितनी सिंगिंग में माहिर हैं, उतना ही वह डांस में भी माहिर हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर छाया हुआ है. दरअसल, नेहा कक्कड़ इस वीडियो में सोते हुए खर्राटे ले रही हैं, वहीं, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) चुपके से नेहा का वीडियो बना लेते हैं. 


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोते हुए खर्राटे ले रही थीं, तभी टोनी कक्कड़ उनका वीडियो बनाने लगे. इस वीडियो में टोनी कह रहे हैं, "इस लॉकडाउन (Lockdown) में मैंने नेहा का एक अनोखा टैलेंट ढूढ़कर निकाला है. दिखाता हूं.' तभी टोनी गाना गाना शुरू कर देते हैं, जिस पर नेहा की आंख खुल जाती है और नेहा टोनी (Tony Kakkar) पर तकिया उठाकर फेंक देती हैं. वीडियो में चॉकलेट के लिए नेहा और टोनी लड़ते-झगड़ते भी नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, नेहा कक्कड़ का यह वीडियो यूं तो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'गले लगाना है (Gale Lagana Hai Song)' रिलीज हुआ है. इस गाने में निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन एक साथ दिखाई दिए. नेहा कक्कड़ के इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने एक गर्लफ्रेंड से लेकर एक पत्नी और मां का किरदार बखूबी निभाया था. उनके इस गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.