नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के दर्द से उबरने के लिए शेयर किया Video, बोलीं- जिनके लिए हम रोते थे हैं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने #MoveOnChallenge की शुरुआत की है, जिसमें वह ब्रेकअप के दुख से पूरी तरह उबरकर नई शुरुआत करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के दर्द से उबरने के लिए शेयर किया Video, बोलीं- जिनके लिए हम रोते थे हैं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने की मूव ऑन चैलेंज की शुरुआत

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने की मूव ऑन चैलेंज की शुरुआत
  • ब्रेकअप के दुख से यूं उबरी बॉलीवुड सिंगर
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में सिंगर ने #MoveOnChallenge की शुरुआत की है, जिसमें वह ब्रेकअप के दुख से पूरी तरह उबरकर नई शुरुआत करती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही वीडियो को अब तक 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ शुरुआत में काफी रोती हुई नजर आती हैं, लेकिन इसके बाद वह एक नई शुरुआत करती हैं. साथ ही उन्होंने वीडियो में लोगों को सलाह भी दी कि कभी किसी के लिए रोना नहीं है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने यह वीडियो अपने ही एक गाने पर बनाया, जिसके लीरिक्स हैं, "जिनके लिए हम रोते हैं, वह किसी और के बाहों में ही सोते हैं." सिंगर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मूव ऑन चैलेंज, जिनके लिए हम रोते हैं." बता दें कि कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ अपने ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. दरअसल, हिमांश कोहली ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह नेहा से शादी करना चाहते थे. साथ ही उन्होंने बताया था कि नेहा ने खुद ही उनसे ब्रेकअप किया है. इस बात को लेकर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हिमांश कोहली को जवाब देते हुए लिखा था, "सुर्खियों में आने के लिए मेरे फेम का इस्तेमाल कर रहे हैं. दोबारा फेमस होने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल मत करो. मैं यहां तुम्हारे पापा, मम्मी और बहन के कर्मों का भी बखान कर डालूंगी. मैं तुम्हें वॉर्निंग दे रही हूं कि मेरा नाम यूज करने की हिम्मत मत करना और दुनिया के सामने ज्यादा बेचारे भी मत बनो, और मुझे विलेन दिखाने की कोशिश मत करो. मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो." बता दें कि नेहा कक्कड़ अपने जबरदस्त गानों के लिए खूब जानी जाती हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में भी अपना कब्जा जमाया हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com