Neha Kakkar Birthday: नेहा कक्कड़ के संघर्ष ने कैसे बनाया उन्हें सुपरस्टार, Video देख फैंस भी हो गए भावुक

Neha Kakkar Birthday:: ऋषिकेश में जन्मी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दुनियाभर में कैसे अपना नाम कमाया है, यह उनके वीडियो स्टोरी ऑफ कक्कड़ पार्ट 2 में देखकर पता लगाया जा सकता है.

Neha Kakkar Birthday: नेहा कक्कड़ के संघर्ष ने कैसे बनाया उन्हें सुपरस्टार, Video देख फैंस भी हो गए भावुक

Neha Kakkar Birthday: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कैसे बनीं सुपरस्टार

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ कड़े संघर्ष के बाद बनीं हिंदुस्तान की सुपरस्टार
  • स्टोरी ऑफ कक्कड़ का दूसरा पार्ट हुआ रिलीज
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

Neha Kakkar Birthday: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों को लेकर आज हर किसी के दिल पर राज करती हैं. बॉलीवुड की शायद ही कोई ऐसी फिल्म होती है, जिसमें नेहा कक्कड़ के गाने नहीं होते हैं. अपने अंदाज और गाने से नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की सुपरस्टार बन चुकी हैं. लेकिन उनका यह सफर इतना आसान नहीं था. ऋषिकेश में जन्मी नेहा कक्कड़ ने दुनियाभर में कैसे अपना नाम कमाया है, यह उनके वीडियो स्टोरी ऑफ कक्कड़ पार्ट 2 में देखकर पता लगाया जा सकता है. इस वीडियो में न केवल नेहा कक्कड़, बल्कि उनके परिवार के संघर्ष के बारे में भी काफी कुछ बताया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टोरी ऑफ कक्कड़ पार्ट 2 की शुरुआत ऋषिकेश की गलियों से होती है. इसमें बताया गया कि परिवार के हालात काफी खराब थे, पैसे नहीं होते थे, जिसकी वजह से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के मम्मी-पापा रातों में रोया करते थे. इसके बाद वीडियो में नेहा कक्कड़ के जन्म के बारे में बताया गया, जो धीरे-धीरे पूरे हिंदुस्तान का जुनून बन गईं. वीडियो में बताया गया कि जब भी नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू जगरातों में गाया करती थीं, उन्हें देखकर नेहा भी सीखती चली गईं. वीडियो में नेहा कक्कड़ के जीवन को बखूबी बयां किया गया है कि कैसे जगरातों में गीत गाने से लेकर उन्होंने सुपरस्टार बनने तक का सफर तय किया. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इस कहानी में दिखाया गया कि उनके कॉन्सर्ट के लिए लाखों की तादाद में लोग आते हैं. इतना ही नहीं, उनकी एक झलक पाने के लिए भी लोग काफी एक्साइटेड नजर आए. इसके साथ ही वीडियो में दिखाई दिया कि सिंगर के साथ सेल्फी लेने के लिए भी लोगों ने जगह-जगह भीड़ इकट्ठा कर ली. बता दें कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही थीं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस भी भावुक नजर आए. साथ ही उन्होंने कमेंट के जरिए नेहा कक्कड़ के संघर्ष की सराहना भी की.बता दें कि इन दिनों क्वारंटीन के कारण नेहा कक्कड़ घर में अपना समय बिता रही हैं.