नेहा कक्कड़ ने छू ली सफलता की एक और मंजिल, इस म्यूजिक ऐप की रैंकिंग में टॉप पर पहुंचीं

म्यूजिक एप Spotify ने अपनी टॉप सिंगर्स की लिस्ट में नेहा को शीर्ष पर शामिल किया है. इस जानकारी को नेहा ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है.

नेहा कक्कड़ ने छू ली सफलता की एक और मंजिल, इस म्यूजिक ऐप की रैंकिंग में टॉप पर पहुंचीं

नेहा कक्कड़

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने सफलता की एक और मंजिल छू ली है. म्यूजिक एप Spotify ने अपनी टॉप सिंगर्स की लिस्ट में नेहा को शीर्ष पर शामिल किया है. इस जानकारी को नेहा ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है. नेहा बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में शामिल हैं जिनके पिछले कई गाने बेहद हिट हुए हैं. 

नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी साझा की है. Spotify ऐप के अनुसार कुल 178 देशों में नेहा का गाना सुना गया है. 581,627 फैंस ने नेहा के गानों को सुना हैं जो किसी भी दूसरे आर्टिस्ट से अधिक है. साथ ही एक करोड़ से अधिक बार नेहा के गानों को ऐप के जरिए सुरक्षित करके रखा गया है. वहीं 64 लाख के अधिक फैंस ने नेहा के गानों को रिपीट कर सुना है. वहीं करीब पांच लाख फैंन ने नेहा के गानों को शेयर किया है. सबसे बड़ी बात कि दो करोड़ से अधिक लोग इस समय नेहा को फॉलो कर रहे हैं जो उनके नए गाने के इंतजार में हैं. 95 लाख से अधिक प्लेलिस्ट में नेहा को ऐड किया गया है. इस तरह नेहा इस रैंकिग में टॉप पर शामिल हो गई हैं. बता दें कि Spotify पिछले साल से भारत, लैटिन अमेरिका और दक्षिण पूर्व एशिया में गीत की पेशकश कर रहा है.

बता दें कि नेहा की इस सफलता से उनके फैंस बेहद खुश हैं, वे लगातार पोस्ट पर कमेंट पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. नेहा के पति और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सो प्राउड ऑफ यू नेहा, वन एंड ओनली नेहा कक्कड़'. बता दें कि नेहा पिछले दिनों अपने निजी जीवन को लेकर काफी सुर्खियों में थी, कभी विदेश में छुट्टियां मनाते हुए तो कभी पति का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रही.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com