Neha Kakkar ने स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, Video ने मचाया तहलका

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने स्टेज परफॉर्मेंस से लोगों को दीवाना बना दिया है. उन्होंने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी है.

Neha Kakkar ने स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, Video ने मचाया तहलका

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज का जादू लोगों के बीच खूब चलता है. सोशल मीडिया पर भी नेहा कक्कड़ के वीडियो खूब धमाल मचाते हैं. नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो वाइजैग कै है. हालांकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने शो का पुल वीडियो नहीं डाला है. पर फिर भी फैंस उनके वीडियो को देख झुमने को मजबूर हो रहे हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज जितनी पॉपुलर है उतना ही उनके डांस को भी लोगों को खूब भाता है. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो से धूम मचा दिया है.

बिपाशा बसु ने यूं मनाया पति करन सिंह ग्रोवर का बर्थडे, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस स्टेज परफॉर्मेंस में एक से एक धमाकेदार गाने गाए. उनके इस कंसर्ट में खचाखच भीड़ भरी हुई दिख रही है. उन्होंने कुछ ही घंटे पहले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और देखते ही देखते उनके इस वीडियो को लगभग 6  लाख व्यूज मिल चुके हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वैसे भी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. नेहा कक्कड़ की लोकप्रियता को इस बात से भी समझा जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जितना अच्छा गाती हैं, उतना ही अच्छा परफॉर्म भी करती हैं.

दिशा पटानी ने मारी धुआंधार किक, टाइगर श्रॉफ पहुंच गए जिम, वायरल हुआ Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...