नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर फिर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, बार-बार देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक बार फिर स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर फिर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, बार-बार देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने मचाई धूम

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने मचाई धूम
  • स्टेज पर किया धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar)  अपनी सिंगिंग और स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. इस बार भी उन्होंने स्टेज पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है. नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उनके वीडियो ने धूम मचा दी है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और जमकर धमाल मचा रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने सुपरहिट सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' (Dilbar Dilbar)' पर परफॉर्म कर रही हैं और उन्हें देखने के लिए जमकर भीड़ जुटी हुई है. नेहा कक्कड़  के इस वीडियो को 'लक्ष्मी रानी प्रोडक्शन' ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर हैं, और उनके सॉन्ग हमेशा टॉप रहते हैं. 

पीएम मोदी ने गुफा में लगाया ध्यान तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, लिखा- कैमरे के साथ मेडिटेशन....

देखें वीडियो: 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वैसे भी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. नेहा कक्कड़ का ये वीडियो उनके इंदौर में हुए शो का है जिसमें उन्होंने अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं बाकी रखी है. नेहा कक्कड़ की लोकप्रियता को इस बात से भी समझा जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 62 लाख से 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जितना अच्छा गाती हैं, उतना ही अच्छा परफॉर्म भी करती हैं. नेहा कक्कड़ ने इस दौरान अपने एक से एक सुपरहिट सॉन्ग को गाया.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...