नेहा कक्कड़ और मौनी रॉय की जोड़ी ने मचाया धमाल, धमाकेदार Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ और मौनी रॉय की जोड़ी ने मचाया धमाल, धमाकेदार Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के नए गाने की धूम
  • 'मेड इन चाइना' फिल्म में गाया गाना
  • मौनी रॉय ने किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हाल ही में रिलीज हुए ओढ़नी (Odhani) सॉन्ग को शेयर किया गया. इस सॉन्ग में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है, जबकि मौनी रॉय और एक्टर राज कुमार राव (Rajkumar Rao) ने धमाकेदार डांस किया है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) द्वारा गाए गए इस सॉन्ग को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस सॉन्ग वीडियो को इंस्टाग्राम पर 9 लाख 59 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने रेसलिंग रिंग में फिर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा डांस वीडियो


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह सॉन्ग फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) का है. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म राज कुमार राव (Rajkumar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) मुख्य भूमिका में हैं. नेहा कक्कड़ का कोई भी सॉन्ग सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाता है. इस सॉन्ग पर मॉनी रॉय और राजकुमार ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जीत लिया है.

इस एक्ट्रेस ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, लिखा- मैं मुस्लिम हूं, और भारत मेरा देश है... कोई शक


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. इसके अलावा बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में नेहा कक्कड़ कई सुपरहिट गाने दे चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...