Neha Kakkar ने लिली सिंह के साथ टेस्ट की Coca Cola, फिर यूं चढ़ गया नशा...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मशहूर सिंगर लिली सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों का नया अंदाज दिख रहा है.

Neha Kakkar ने लिली सिंह के साथ टेस्ट की Coca Cola, फिर यूं चढ़ गया नशा...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के वीडियो ने मचाई धूम
  • खूब देखा जा रहा है उनका नया वीडियो
  • मशहूर सिंगर लिली सिंह के साथ आई्ं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सिंगिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी कॉमेडी और डांस के लिए भी जानी हैं. नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ फेमस सिंगर और यूट्यूबर लिली सिंह (Lilly Singh) के साथ नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ और लिली सिंह का इस वीडियो में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar)  के इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 7 लाख 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. 

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को 3 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ और लिली सिंह पहले वाइन पीने का नाटक करती हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि उनको कोई नशा नहीं हुआ. कुछ देर बाद दोनों कोकाकोला पीने का नाटक कर रही हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि उनको कोकाकोला से नशा चढ़ गया. फिर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का फेमस सॉन्ग 'कोकाकोला तू' बजता है और दोनों खूब मस्ती करती हैं.

अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इवेंट का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. बता दें कि दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...