नेहा कक्कड़ के Wah Wai Wah का मेकिंग Video आया सामने, कुछ इस तरह डांस प्रैक्टिस करती नजर आईं सिंगर

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ के Wah Wai Wah का मेकिंग Video आया सामने, कुछ इस तरह डांस प्रैक्टिस करती नजर आईं सिंगर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • 'वाह वई वाह' गाने का मेकिंग वीडियो आया सामने
  • यूं डांस की प्रैक्टिस करती नजर आईं सिंगर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो अकसर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. लेकिन हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 'वाह वई वाह (Wah Wai Wah Song)' गाने की मेकिंग के दौरान का है. इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. 


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरियोग्राफर किस तरह सिंगर को स्टेप्स सिका रही हैं. नेहा के इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नेहा कक्कड़ का यह वीडियो यूं तो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'गले लगाना है (Gale Lagana Hai Song)' रिलीज हुआ है. इस गाने में निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन एक साथ दिखाई दिए. नेहा कक्कड़ के इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने एक गर्लफ्रेंड से लेकर एक पत्नी और मां का किरदार बखूबी निभाया था. उनके इस गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.