नेहा कक्कड़ 'शोना शोना' का कर रही थीं इंतजार तो फोटो पर पति रोहनप्रीत ने कर दिया यह कमेंट

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने कुछ यूं कमेंट किया है.

नेहा कक्कड़ 'शोना शोना' का कर रही थीं इंतजार तो फोटो पर पति रोहनप्रीत ने कर दिया यह कमेंट

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की फोटो पर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीरें
  • कर रही थीं शोना-शोना का इंतजार
  • रोहनप्रीत सिंह ने फोटो पर यूं किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं. दुबई में रहते हुए भी नेहा कक्कड़ अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में सिंगर आराम फरमाते हुए 'शोना शोना (Shona Shona Song)' का इंतजार करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Instagram) ब्लैक कलर के टॉप और व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं. 

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शोना-शोना (Shona Shona Song) गाने का इस तरह इंतजार कर रही हूं." नेहा की इन तस्वीरों पर उनके पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, "ब्यूटीफुल बच्चू." बता दें, जल्द ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नया सॉन्ग 'शोना-शोना रिलीज होने वाला है.' इस गाने को नेहा कक्कड़ के भाई टोनी ने बनाया है. गाने की शूटिंग चंडीगढ़ में हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) बीते महीने ही एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने रोके से लेकर हल्दी, मेहंदी, सगाई, संगीत, फेरे और रिसेप्शन की तस्वीरें तक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं. शादी से इतर कुछ ही दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत का सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था.