Netflix 17 ओरिजनल्स के साथ तैयार, संजय दत्त, काजोल, नवाजुद्दीन और बॉबी देओल आएंगे नजर

Netflix ने एक महाऐलान कर दिया है. अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बड़े ऐलान के बाद नेटफ्लिक्स भी ओरिजन कंटेंट का बड़ा पैक लेकर आ रहा है.

Netflix 17 ओरिजनल्स के साथ तैयार, संजय दत्त, काजोल, नवाजुद्दीन और बॉबी देओल आएंगे नजर

Netflix ने किया महाऐलान

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान
  • 17 ओरिजनल्स के साथ दे रहा है दस्तक
  • पढ़ें पूरी लिस्ट
नई दिल्ली:

Netflix ने एक महाऐलान कर दिया है. अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बड़े ऐलान के बाद नेटफ्लिक्स भी ओरिजन कंटेंट का बड़ा पैक लेकर आ रहा है. आने वाले दिनों में अमेजन 17 भारतीय ओरिजनल्स रिलीज करने जा रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, संजय दत्त, बॉबी देओल और काजोल नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट की महा डोज लेकर आ रहा है. इस तरह लॉकडाउन और सिनेमाघरों के बंद होने का पूरा फायदा उठाने के लिए OTT प्लेटफॉर्म तैयार हैं. आइए आपको बताते हैं कि आवे वाले दिनों में Netflix पर कौन-कौन से धमाल देखने को मिलेंगे. 

जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस तरह Netflix ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय दर्शकों को जोरदार मसाला दिया है. इसके बाद हमें संजय दत्त की 'टोरबाज', भूमि पेडनेकर की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे', नवाजुद्दन सिद्दीकी की 'रात अकेली है', राजकुमार राव की 'लूडो', बॉबी देओल की 'क्लास ऑफ 83', तब्बू की 'अ सूटेबल बॉय', काजोल की 'त्रिभंगा', नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'सीरियस मैन' देखने को मिलेंगी. इसके अलावा 'गिन्नी वेड्स सन्नी', 'मिसमैच्ड', 'एके वर्सेज एके', 'बॉम्बे रोज', काली खुई', 'भाग बीनी भाग', 'बॉम्बे बेगम्स' और 'मसाबा मसाबा' लेकर आ रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com