NDTV Khabar

'सेक्रेड गेम्स' की कुक्कू का जादू कायम, जानें गायतोंडे के बाद बदलेगी किसका लक- देखें वीडियो

Netflix की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' के जिस कैरेक्टर ने सबसे ज्यादा दिल जीता और पॉपुलर हुआ वह ट्रांसजेंडर कुक्कू का था. कुक्कू का किरदार एक्ट्रेस कुब्रा सैट (Kubra Sait) ने निभाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सेक्रेड गेम्स' की कुक्कू का जादू कायम, जानें गायतोंडे के बाद बदलेगी किसका लक- देखें वीडियो

नेटफ्लिक्स सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में कुक्कू के रोल से कुब्रा सैट ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. नेटफ्लिक्स सीरीज है 'सैक्रेड गेम्स'
  2. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान हैं इसमें
  3. कुब्रा सैट बनी हैं कुक्कू
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' ने ऐसा चहलका मचाया कि दुनिया भर में इसका शोर हो गया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गायतोंडे अवतार तो लोगों के जेहन में बस गया, और सैफ अली खान की पुलिस इंस्पेक्टर की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया. विक्रम चंद्रा (Vikram Chandra) के उपन्यास 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित इस सीरीज का पहला सीजन आ चुका है और दूसरे की शूटिंग नवंबर में शुरू होने की बात कही जा रही है. लेकिन 'सेक्रेड गेम्स' के जिस कैरेक्टर ने सबसे ज्यादा दिल जीता और पॉपुलर हुआ वह ट्रांसजेंडर कुक्कू का था. 'कुक्कू' का जादू ऐसा चला कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है. कुक्कू का किरदार एक्ट्रेस कुब्रा सैट (Kubra Sait) ने निभाया है. कुब्रा अपनी अगली फिल्म रणवीर सिंह के साथ कर रही हैं. 'सेक्रेड गेम्स' को IMDB पर 9.2 की रेटिंग मिली है.

आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- 'आई लव यू', देखें वीडियो
 

 

A post shared by Kubbra Sait (@kubrasait) on


भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

'सेक्रेड गेम्स' का फेमस डायलॉग है कि जिसकी कुक्कू, उसकी बंबई. हालांकि कुक्कू अपना जादू बताती नहीं क्योंकि जादू बताते ही जादू का असर खत्म हो जाता है. कुब्रा सैट ने बेहतरीन ढंग से अपने रोल को अदा किया है. लेकिन कुक्कू के कैरेक्टर को लेकर उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें 'सेक्रेड गेम्स' से कुक्कू के कैरेक्टर की झलक मिल रही है. कुब्रा ने कुक्कू का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इस कैरेक्टर को समझने में बखूबी मदद मिलती है.

शाहरुख खान के बेटे और श्रीदेवी की बेटी के पीछे भागने लगी ये गरीब बच्ची, पैसे के बदले मिला ऐसा रिएक्शन...
 

 

A post shared by Kubbra Sait (@kubrasait) on


Video: निक जोनास के लिए प्रियंका चोपड़ा की यूं दिखी दीवानगी, शो से लेकर डिनर तक नहीं छोड़ा साथ
टिप्पणियां

हालांकि वोग ब्यूटी अवार्ड 2018 के दौरान भी कुक्कू का जादू खूब चला था, और सारे फोटोग्राफर उनके दीवाने हो गए थे. बेशक कुब्रा सैट का फैशन गजब का था, लेकिन कुक्कू के कैरेक्टर ने हर किसी को उनका जबरदस्त फैन बना दिया है. कुब्रा इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में भी नजर आई थीं, लेकिन उनका रोल काफी छोटा था. कुब्रा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'रेडी' से ही किया था. अब वे 2019 में रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' में भी दिखेंगी. हालांकि वे कई वेब सीरीज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. 35 वर्षीया कुब्रा बेंगलूरू की रहने वाली हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement