NDTV Khabar

New Year's Day 2018: अमिताभ बच्चन ने Grand Daughters के साथ मनाया नए साल का जश्न, पोती से मिला स्पेशल गिफ्ट

महानायक अमिताभ बच्चन ने नए साल के मौके पर पोती आराध्या बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा की खूबसूरत तस्वीरें साझा की है, जिसमें दोनों नए साल के जश्न में डूबी दिख रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
New Year's Day 2018: अमिताभ बच्चन ने Grand Daughters के साथ मनाया नए साल का जश्न, पोती से मिला स्पेशल गिफ्ट

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या और नातिन नव्या नवेली नंदा.

खास बातें

  1. बॉलीवुड स्टार्स ने मनाया नए साल का जश्न
  2. बिग बी ने पोस्ट की नातिन और पोती की क्यूट तस्वीर
  3. नए साल पर आराध्या ने दिया दादा अमिताभ को स्पेशल गिफ्ट
नई दिल्ली: नए साल के मौके पर सर्च इंजन गूगल ने New Year's Day 2018 डूडल बनाकर दुनियाभर के लोगों को बधाई दी है. साल 2018 का स्वागत धूमधाम से हुआ. फिल्मों सितारों ने नए साल का जमकर जश्न मनाया और इसकी तस्वीरें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की. महानायक अमिताभ बच्चन ने नए साल के मौके पर अपनी पोती आराध्या बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ये दोनों जश्न में डूबी दिखाई दे रही हैं. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर बताया कि उनके पूरे परिवार ने आंगन में बैठकर नए साल का पर्व मनाया. मौके पर जया बच्चन ने खास पकवान का बनाया और पूरी फैमिली ने साथ मिलकर इसका लुत्फ उठाया. 

New Year's Eve बेटी के साथ मनाएंगे संजय दत्त, फैमिली संग दुबई घूम रहीं शिल्पा शेट्टी​
 
अमिताभ ने पोती आराध्या के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वे खिलखिलाती नजर आ रही हैं. इस बारे में बिग बी ने बताया कि आराध्या ने उनके सिर पर टायारा बैंड लगाया और खूब हंसने लगी. अमिताभ ने यह भी लिखा कि इस साल आराध्या ने सभी फैमिली मेंबर्स के लिए न्यू ईयर कार्ड्स बनाए और गिफ्ट के रूप में दिए. 

टिप्पणियां
अक्षय कुमार से आलिया-जैकलीन तक, जानें कैसे नया साल मना रहे स्टार्स
 
नए साल के मौके पर करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित जैसे बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को खुशियों भरी और आनंदमय शुभकामनाएं दीं हैं. करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, "दोस्त को माफ करें, परिजनों से संपर्क करें, अपने जीवनसाथी को समझें और अपने प्रेमी के दोस्त बनें..2018 को अपने लिए भावनात्मक साल के रूप में मनाए. नया साल मुबारक हो."
माधुरी दीक्षित नेने ने कहा, "रात अभी भी युवा है और नया साल कगार पर है. नया साल मुबारक हो. खुशहाली और उल्लास."
दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, "अधिक प्यार करें. अधिक महसूस करें. अधिक देखभाल करें. अधिक करें. अधिक पढ़ें. अधिक हंसे. नया साल मुबारक हो."
कबीर बेदी ने लिखा, "नया साल आपके लिए चमत्कारी रहे."
विवेक आनंद ओबेरॉय ने कहा, "आपके और आपके परिवार के लिए नया साल शानदार रहे. 2018 की शुभकामना! आपको 20 साल के युवा जैसे महसूस हो, दिखें 18 साल के युवा जैसे."
राम कपूर ने कहा, "सभी को नया साल मुबारक.. कृपया सुरक्षित तरीके से नए साल का जश्न मनाएं और आपके लिए पूरा साल शानदार रहे."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement