NDTV Khabar

New Year's Day 2018: नए साल पर कैटरीना-अनुष्का के साथ फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे शाहरुख खान

नए साल के पहले दिन शाहरुख खान अपने प्रशंसकों के लिए आनंद एल राय की फिल्म के नाम की घोषणा करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख ऐसे अवतार में दिखेंगे, जैसा उन्हें पहले कभी देखा नहीं गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
New Year's Day 2018: नए साल पर कैटरीना-अनुष्का के साथ फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे शाहरुख खान

आज शाम 5 बजे नई फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे शाहरुख खान.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करेंगे. नए साल के पहले दिन वे अपने प्रशंसकों के लिए आनंद एल राय की फिल्म के नाम की घोषणा करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख ऐसे अवतार में दिखेंगे, जैसा उन्हें पहले कभी देखा नहीं गया. वह बौने शख्स के किरदार में हैं. इस फिल्म में उनके साथ क्रिकेटर विराट कोहली की नई नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा और अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. अभिनेता ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है कि वह शाम 5 बजे अपने फैन्स से मिलेंगे और अगली फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे.

New Year's Day 2018: सलमान की Race-3 से शाहरुख के बौने अवतार तक, सालभर रहेगी रंगारंग मसाला फिल्मों की धूम
 

VIDEO: विराट-अनुष्का ने साउथ अफ्रीका में मनाया नया साल, किया भांगड़ा और जमकर की शॉपिंग

टिप्पणियां

अभिनेता ने फिल्मकार राय से कहा है कि इस फिल्म के नाम की घोषणा अनोखे अंदाज में किया जाए. आखिरकार फैसला लिया गया कि शाहरुख सोमवार को शाम पांच बजे ट्विटर पर इस फिल्म के नाम का ऐलान करेंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement