NDTV Khabar

New Year's Eve बेटी के साथ मनाएंगे संजय दत्त, फैमिली संग दुबई घूम रहीं शिल्पा शेट्टी

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं. बेहद कम मौकों पर उन्हें दत्त फैमिली के साथ देखा जाता है. इन दिनों वे फैमिली के साथ दुबई में हैं और नए साल का जश्न मना रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
New Year's Eve बेटी के साथ मनाएंगे संजय दत्त, फैमिली संग दुबई घूम रहीं शिल्पा शेट्टी

फैमिली के साथ New Year's Eve 2017 सेलिब्रेट कर रहे बॉलीवुड स्टार्स...

खास बातें

  1. नए साल का जश्न मना रहे बॉलीवुड सितारे
  2. दुबई पहुंचीं त्रिशाला, संजय के परिवार के साथ मनाएंगी नया साल
  3. फैमिली के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहीं शिल्पा
नई दिल्ली: सर्च इंजन गूगल ने रविवार को अपने होमपेज डूडल को New Year's Eve 2017 (नए साल की शाम 2017) का डूडल बनाकर सभी यूजर्स को नववर्ष की बधाई दी है. देश-दुनिया जहां नए साल का जश्न मनाने में डूबी हुई है, वहीं हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें जोर-शो से हिस्सा ले रहे हैं. मालूम हो कि, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं. बेहद कम मौकों पर उन्हें दत्त फैमिली के साथ देखा जाता है. नए साल वे पिता संजय और उनकी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. त्रिशाला ने पिता के साथ दुबई वेकेशन की एक बेहद क्यूट तस्वीर साझा की है. संजय की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त ने भी इस वेकेशन की एक खास फोटो पोस्ट की, जिसमें अभिनेता अपने तीनों बच्चे (त्रिशाला, शहरान और इकरा) के अलावा पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

अक्षय कुमार से आलिया-जैकलीन तक, जानें कैसे नया साल मना रहे स्टार्स
 
 

 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

 

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on


29 वर्षीय त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं. बता दें कि संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था. ऋता को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं.

फिर सुर्खियों में आईं संजय दत्त की बेटी, Viral Photo में ग्लैमरस लुक में दिखीं

टिप्पणियां
दत्त फैमिली के अलावा एक और बॉलीवुड परिवार दुबई में नया साल का जश्न मना रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी की, जो पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी और बेटे विवान के साथ दुबई में छुट्टियां बिता रही हैं.
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

शिल्पा और राज दोनों ने ही नए साल के जश्न की कई तस्वीरें साझा की है. एक खास फोटो में शिल्पा, राज और विवान पूल साइड पर पोज करते दिख रहे हैं. इसमें शिल्पा का लुक देखते ही बन रहा है.

VIDEO: राजकुमार राव से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement