NDTV Khabar

New York Attack : ये ट्रक लोगों को कुचल रहा था, बस पांच घर की दूरी पर थीं प्रियंका चोपड़ा

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग की वजह से न्यूयॉर्क में ही डेरा जमाए हुए हैं.

143 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
New York Attack : ये ट्रक लोगों को कुचल रहा था, बस पांच घर की दूरी पर थीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  1. क्वांटिको की शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
  2. न्यूयॉर्क में रह रही हैं इन दिनों
  3. दो हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी हैं उनके पास
नई दिल्ली: न्यूयॉर्क के मैनहटन में ट्रक ड्राइवर के आठ लोगों को कुचलने की घटना के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जानकारी दी है कि घटना के समय वे कहां थीं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग की वजह से न्यूयॉर्क में ही डेरा जमाए हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया हैः यह घटना मेरे घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है. मैं काम से कार में लौट रही थी, उदासी फैलाने वाले सायरंस की आवाज इस बात का एहसास कराती है कि दुनिया की क्या हालत हो चुकी है...शांति...
 
यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा का खुलासा: 18-19 की उम्र में इन शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर थी..

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने इस घटना पर शोक भी जताया था. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया थाः एनवायसी...हमेशा की तरह जिंदादिल...आई लव यू...इस त्रासदी के शिकार परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.
  यह भी पढ़ें : 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अब करना चाहती हैं रिहाना के साथ काम

न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में एक ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मारकर आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. ट्रक ड्राइवर ने जानबूझकर लोगों को टक्कर मारी. न्यूयॉर्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर का नाम सेफुलो साइपोव है और उसकी उम्र 29 साल की बताई जा रही है.

Video : प्रियंका चोपड़ा से खास बातचीत



यह भी पढ़ें : #MeToo : 'मैं 14 साल की थी और वह 36 का...' प्रियंका चोपड़ा की को-एक्‍टर ने किया यौन शोषण का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा का समय इन दिनों मुंबई और अमेरिका के बीच चक्कर लगाते हुए कट रहा है. इन दिनों बॉलीवुड में उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं हैं जबकि हॉलीवुड में वे दो फिल्मों के साथ ही क्वांटिको की भी शूटिंग कर रही हैं. भारत में इन दिनों उनका फोकस रिजनल फिल्मों को प्रोड्यूस करने पर ज्यादा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement