NDTV Khabar

‘न्यूटन’ राजकुमार राव ने तोड़ा प्रियंका चोपड़ा का दिल, अब टकराएंगे इस हॉट एक्ट्रेस से

90वें एकेडमी अवार्ड्स के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म कैटगरी के लिए हर देश अपनी बेस्ट फिल्में भेज रहे हैं. भारत की एंट्री न्यूटन है...

352 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘न्यूटन’ राजकुमार राव ने तोड़ा प्रियंका चोपड़ा का दिल, अब टकराएंगे इस हॉट एक्ट्रेस से

'न्यूटन' राजकुमार राव और एंजेलिना जोली

खास बातें

  1. राजकुमार राव की न्यूटन है ऑस्कर की दौड़ में
  2. दुनिया भर की फिल्मों से करना होगा मुकाबला
  3. एंजेलिना जोली की फिल्म भी है रेस में
नई दिल्ली: 90वें एकेडमी अवार्ड्स के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म कैटगरी के लिए हर देश अपनी बेस्ट फिल्में भेज रहे हैं. भारत की ओर से राजुकमार राव की ‘न्यूटन’ को चुना गया है. ‘न्यूटन’ ने 26 फिल्मों से मुकाबला जीत कर ऑस्कर की अपनी राह निकाली है. उनकी वजह से प्रिंयका चोपड़ा का दिल भी टूट गया है. वजहः इन 26 फिल्मों में उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘वेंटिलेटर’ भी शामिल थी. इस तरह न्यूटन ने वेंटिलेटर को छका दिया, और जाहिर बतौर प्रोड्यूसर इससे प्रियंका चोपड़ा का दिल टूटना लाजिमी है.

Video: फिल्म 'न्यूटन' के अभिनेता राजकुमार राव से खास बातचीत



यह भी पढ़ेंः ऋतिक रोशन के बाद अब कंगना रनोट पर आदित्‍य पंचोली ने किया केस

बॉलीवुड में जहां न्यूटन राजकुमार राव ने एक हसीना का दिल तोड़ा है तो वे हॉलीवुड की एक हसीना से टकराने जा रहे हैं. डायरेक्शन का जिम्मा संभालने वाली हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली की फिल्म ‘फर्स्ट दे किल्ड माय फादर’ को भी बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज कैटरगरी में चुना गया है. आप ताज्जुब कर रहे होंगे कि हॉलीवुड की हीरोइव की फिल्म बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म कैटगरी में कैसे आई.
 
angelina

‘फर्स्ट दे किल्ड माय फादर’ नाम की किताब पर एंजेलिना जोली ने फिल्म बनाई है जिसकी भाषा खमेर और इंग्लिश है, इस तरह से फिल्म कंबोडिया से इस कैटगरी में मुकाबला करने गई है.
 
newton

यह भी पढ़ेंः देव आनंद फिल्मों में आने से पहले खतों को करते थे सेंसर

बेस्ट फॉरेन कैटगरी में फिल्म भेजने की आखिरी तारीख 2 अक्टूबर है. इसके बाद 2017 के आखिरी में दुनिया भर से आई फिल्मों में से सिर्फ नौ फिल्मों को चुना जाएगा, जबकि 2018 के शुरू में पांच फाइनल नॉमिनेशन की घोषणा की जाएगी. ऑस्कर पुरस्कार मार्च 2018 में होंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement