Newzealand Police ने बादशाह के गाने 'कर गई चुल' पर यूं किया धमाकेदार डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police) दिवाली के खास मौके पर बादशाह (Badshah) के गानों पर थिरकती हुई नजर आ रही है. इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Newzealand Police ने बादशाह के गाने 'कर गई चुल' पर यूं किया धमाकेदार डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police) ने बादशाह (Badshah) के गानों पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • न्यूजीलैंड पुलिस ने बादशाह के गानों पर किया धमाकेदार डांस
  • कर गई चुल पर थिरकती दिखीं न्यूजीलैंड पुलिस
  • न्यूजीलैंड पुलिस का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह (Badshah) के गानों का क्रेज न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. अकसर लोग विदेशों में भी बादशाह के गानों पर थिरकते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police) दिवाली के खास मौके पर बादशाह के गानों पर थिरकती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है दिवाली सेलिब्रेशन के लिए न्यूजीलैंड पुलिस ने पहले कर गई चुल पर डांस किया और इसके बाद वह काला चश्मा पर थिरकते हुए नजर आईं.

फिल्मफेयर (Filmfare) द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिवाली के खास मौके पर न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police) पहले कर गई चुल सॉन्ग पर नाचना शुरू करती है, जिसमें उनका डांस और डांस स्टेप वाकई देखने लायक होता है. इसके बाद न्यूजीलैंड पुलिस बादशाह के सॉन्ग काला चश्मा पर डांस करती हुई दिखाई देती हैं. वीडियो में उनका अंदाज वाकई तारीफ के लायक लग रहा ह. इस वीडियो को देख खुद फैंस भी न्यूजीलैंड पुलिस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, साथ ही उनके अंदाज को भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए फिल्मफेयर (Filmfare) ने लिखा, "बॉलीवुड के लिए प्यार बाधाओं से भी परे है. न्यूजीलैंड में पुलिस फोर्स ने दिवाली बॉलीवुड के पार्टी नंबर्स पर थिरकते हुए सेलिब्रेट की है." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police) में भारतीय गानों को लेकर यूं क्रेज देखने को मिला हो. इससे पहले नीरू बाजवा ने भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पुलिस फिल्म शडा के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही थी.