TV एक्ट्रेस निया शर्मा ने बार्बी गर्ल बनकर कभी किया डांस तो कभी की स्कूटी राइड- देखें VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने बार्बी गर्ल बनकर किया डांस तो फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन... देखें Video

TV एक्ट्रेस निया शर्मा ने बार्बी गर्ल बनकर कभी किया डांस तो कभी की स्कूटी राइड- देखें VIDEO

TV एक्ट्रेस निया शर्मा ने बार्बी गर्ल बनकर किया डांस

खास बातें

  • निया शर्मा पिंक कलर की ड्रेस पहनकर बनी बार्बी गर्ल देखें Video
  • निया शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • निया शर्मा स्कूटी चलाती आईं नजर देखें Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बार्बी गर्ल बनकर डांस कर रही है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में निया पार्टी के बाद सड़कों पर स्कूटी चलाते हुए भी नजर आ रही हैं और उनकी दोस्त पीछे बैठी हैं.  निया का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

निया शर्मा (Nia Sharma) के वायरल हो रहे वीडियो में उनका लुक देखने लायक है. उन्होंने पिंक कलर की मिनी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में निया पूरी तरह से पार्टी मूड में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस का यह वीडियो पुराना है लेकिन फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया (Nia Sharma Instagram) ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है. खबरों की माने तो निया इन दिनों जमाई राजा 2.0 सीजन 2 की शूटिंग गोवा में कर रही हैं जिसमें उनके साथ रवि दूबे भी नजर आएंगे. हाल ही में दोनों की साथ में कई ग्लैमरस फोटो भी वायरल हुई थी.