बारिश में रेनकोट पहनकर टीवी की इच्छाधारी नागिन Nia Sharma ने खूब किया डांस, Video हुआ वायरल

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रेन कोट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में निया शर्मा का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है.

बारिश में रेनकोट पहनकर टीवी की इच्छाधारी नागिन Nia Sharma ने खूब किया डांस, Video हुआ वायरल

निया शर्मा (Nia Sharma) ने रेन कोट पहनकर बारिश में किया डांस

खास बातें

  • निया शर्मा ने रेन कोट पहनकर बारिश में किया डांस
  • एक्ट्रेस के डांस ने खींचा सबका ध्यान
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी धमाकेदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) का स्टाइल उनके फैंस के बीच हमेशा चर्चा में भी रहता है. निया शर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रेन कोट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में निया शर्मा का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है. 

निया शर्मा (Nia Sharma) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. निया शर्मा के कैप्शन से कहा जा सकता है कि उनका यह वीडियो खतरों के खिलाड़ी के सेट से जुड़ा है. वीडियो में निया शर्मा ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. ऊपर से एक्ट्रेस ने रेन कोट भी पहना हुआ है. वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस बारिश को देखकर अपने आपको रोक नहीं पाईं और झूमने लगीं. इस वीडियो में निया शर्मा के डांस स्टेप भी कमाल के हैं. इसे पोस्ट करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "क्योंकि हेलीपैड और यह बारिश."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही निया शर्मा के अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों. एक्ट्रेस ने सीरियल काली के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. निया शर्मा इन दिनों नागिन में नजर आ रही थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस 14 का भी हिस्सा बनने वाली हैं.