Nia Sharma ले रही थीं फ्लाइंगबोर्ड का मजा, तभी बिगड़ा बैलेंस और गिर पड़ी पानी में- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे समुद्र में वॉटर स्पोर्ट का मजा लेते हुए देखी जा सकती हैं. इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ता है और वे पानी में गिर जाती हैं.

Nia Sharma ले रही थीं फ्लाइंगबोर्ड का मजा, तभी बिगड़ा बैलेंस और गिर पड़ी पानी में- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने शेयर किया Video

खास बातें

  • निया शर्मा ले रही थीं वॉटर स्पोर्ट का मजा
  • बैलेंस बिगड़ने की वजह से गिरीं पानी में
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली :

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने वीडियो के जरिये आये दिन अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों व वीडियो को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं. इसी बीच निया का एक और वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वे समुद्र में वॉटर स्पोर्ट का मजा लेते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में निया (Nia Sharma) फ्लाइंग बोर्ड एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं, लेकिन तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ता है और वे धड़ाम से पानी में गिर जाती हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma Instagram) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक मोटिवेशनल कोट भी लिखा है. निया लिखती हैं, “असफलताओं का भी मजा लेना चाहिए”. निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो और वीडियो के साथ उनके इस मोटिवेशनल कोट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 6 लाख से ज्यादा बार देखे गए इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट्स आये हैं. एक फैन ने निया की वीडियो पर कमेंट किया है, “मैं तो बीच समंदर में डूबने के डर से ही मर जाऊंगा. इसके लिए आपकी प्रशंसा करता हूं”. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “यह देखने के बाद मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma Dance Video) का एक वीडियो उनके दोस्त और टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) के साथ बहुत वायरल हुआ था, जिसमें दोनों डांस करते नजर आये थे. निया की रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता से अच्छी दोस्ती है. वे अक्सर दोनों के साथ नजर आती हैं. बता दें, टीवी शो ‘जमाई राजा' में निया (Nia Sharma) और रवि की जोड़ी को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था.