टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का हिप हॉप लुक हुआ वायरल, फैन्स के यूं आए मजेदार रिएक्शंस

निया शर्मा (Nia Sharma) की फोटो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह नियोन और ब्लैक कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का हिप हॉप लुक हुआ वायरल, फैन्स के यूं आए मजेदार रिएक्शंस

निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बार फिर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • हिप हॉप लुक में दिखीं निया शर्मा
  • निया शर्मा का दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • निया शर्मा की फोटो हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. निया शर्मा ने हाल ही में धमाकेदार अंदाज में अपना 30वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस ने उन्हें खूब बधाई संदेश भेजे. निया शर्मा (Nia Sharma) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह नियोन और ब्लैक कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोटो में निया का लुक काफी अलग या यूं कहें हिप-हॉप लुक में नजर आ रही हैं. यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है और वह इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जो निया अपनी फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं बल्कि वह आए दिन अपनी फोटो और डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.

Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दें कि निया की यह फोटो सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है. शेयर करने के दो घंटे के अंदर ही यह फोटो वायरल होने लगी और अब तक इस पर 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस पर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा निया आपका कोई जवाब नहीं वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा शानदार निया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.