निया शर्मा व्हाइट ड्रेस में पार्टी मूड में आईं नजर, Video में यूं मचा हल्ला

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं.

निया शर्मा व्हाइट ड्रेस में पार्टी मूड में आईं नजर, Video में यूं मचा हल्ला

व्हाइट फ्रॉक में डांस करती नजर आईं निया शर्मा (Nia sharma)

खास बातें

  • नागिन में नजर आ चुकी हैं निया शर्मा
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • पसंद किया जा रहा है ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं. निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह व्हाइट कलर क ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निया शर्मा बेहद क्यूट लग रही हैं. इस वीडियो में निया हेलो कहती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा (Nia Sharma) ने रवि दूबे और सरगुन मेहता को टैग भी किया है. इस वीडियो कैप्शन में निया ने लिखा, 'मूड में आओ.' निया शर्मा का यह वीडियो काफी अलग है क्योंकि निया अकसर अपनी हिप हॉप और टॉम बॉय लुक वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं लेकिन इसमें निया का ग्लैमरस और ब्यूटीफुल लुक फैंस को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रहा है. यह वीडियो फैंस को कितना ज्यादा पसंद आ रहा है. 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा (Nia Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ घंटे के अंदर ही वायरल होने लगा और इस पर हजारों की संख्या में कमेंट आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जो निया अपनी फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं बल्कि वह आए दिन अपनी फोटो और डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर रहे हैं निया आपने तो तहलका मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.