स्विमसूट पहने निया शर्मा ने गर्ल्स गैंग के साथ शेयर की ग्लैमरस फोटो, देखें Pics

निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

स्विमसूट पहने निया शर्मा ने गर्ल्स गैंग के साथ शेयर की ग्लैमरस फोटो, देखें Pics

स्विमसूट पहने निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी गर्ल्स गैंग के साथ शेयर

खास बातें

  • निया शर्मा की फोटो हुई वायरल
  • निया शर्मा ने दोस्त के बर्थडे पर शेयर की फोटो
  • निया शर्मा ने शेयर की ग्लैमरस फोटो
नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने गर्ल्स गैंग के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में निया और उनकी दोस्त बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है सिर्फ इतना ही नहीं इस वायरल फोटो में निया शर्मा बैल्क कलर की स्विमसूट में नजर आ रही हैं. निया का यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है और वह इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जो निया अपनी फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं बल्कि वह आए दिन अपनी फोटो और डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा ने प्यारे से कैप्शन के साथ इस फोटो को शेयर किया है- जो लोग आपसे प्यार करते हैं, वे एक आपके नर्व्स से जुड़ते हैं! मैं इन लोगों से बहुत प्यार करती हूं .अकसर ऐसा होता है आप 50 चीजें पसंद करते हैं लेकिन आप पहले वाले पर वापस आते हैं. लेकिन फिर भी मैं इससे प्यार करती हूँ .. ये लोग ऐसे हैं जो कैसे भी मूड को पार्टी मूड में बदल सकते हैं . और कैसी भी पार्टी को छोड़कर दूसरे पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं, लेकिन मैं फिर भी इससे प्यार करती हूं. 7 साल damnnnnnnn. आपको बता दें कि निया ने यह फोटो अपनी खास दोस्त रायना के बर्थडे पर शेयर किया है जो एक टीवी एक्ट्रेस हैं और निया शर्मा के बर्थडे पार्टी में भी नजर आईं थी.

kh151l4

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.