Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

TV की 'नागिन' निया शर्मा का ट्रेडिशनल स्टाइल हुआ वायरल, Video देख सिंगर गुरू रंधावा ने भी किया कमेंट

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देख हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है.

TV की 'नागिन' निया शर्मा का ट्रेडिशनल स्टाइल हुआ वायरल, Video देख सिंगर गुरू रंधावा ने भी किया कमेंट

निया शर्मा (Nia Sharma) के ट्रेडिशनल लुक ने मचाया धमाल

खास बातें

  • निया शर्मा के ट्रेडिशनल लुक ने खींचा सबका ध्यान
  • गुरू रंधावा ने भी किया निया शर्मा के वीडियो पर कमेंट
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी 'नागिन' निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने शो के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रखी है. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही धमाल मचाने के लिए काफी रहते हैं. कुछ इसी तरह उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देख हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है. खास बात तो यह है कि निया शर्मा के इस वीडियो पर पंजाब के मशहूर सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) ने भी कमेंट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस निया शर्मा व्हाइट लहंगा पहनने नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर निया का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रखा है.

सारा अली खान के गोवा लुक ने खींचा सबका ध्यान, Photos में अलग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

निया शर्मा (Nia Sharma) वीडियो में एक सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में 'इच्छाधारी नागिन' (Naagin) का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "ट्रेंडिंग सुरमा सुरमा." उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए गुरू रंधावा ने लिखा, "सुरमा सुरमा', आपका धन्यवाद निया." बता दें कि हाल ही में गुरू रंधावा का गाना 'सुरमा सुरमा' रिलीज हुआ है, जिसपर एक्ट्रेस ने यह धमाकेदार वीडियो बनाया है. ऐसे में निया शर्मा का अपने ही गाने पर बना वीडियो देख सिंगर ने उनका धन्यवाद किया.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने तोड़ा अक्षय कुमार का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

वहीं, टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो वह अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. खास बात तो यह है कि अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने टीवी की दुनिया के साथ-साथ वेबसीरीज में अपने अभिनय से भी खूब नाम कमाया है. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. 

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...