प्रियंका चोपड़ा और अपने उम्र के फासले पर निक जोनास ने तोड़ी चुप्पी, रियलिटी शो में कह डाली यह बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जब से शादी हुई है, दोनों के एज गैप को लेकर हमेशा बात होती आई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 37 साल की हैं जबकि अमेरिकी सिंगर निक जोनास की उम्र 27 साल है.

प्रियंका चोपड़ा और अपने उम्र के फासले पर निक जोनास ने तोड़ी चुप्पी, रियलिटी शो में कह डाली यह बात

निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) संग एज गैप को लेकर दिया यह जवाब

खास बातें

  • प्रियंका और निक में है 10 साल का एज गैप
  • निक जोनास ने कही यह बात
  • अकसर फोटो और वीडियो होते हैं वायरल
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जब से शादी हुई है, दोनों के एज गैप को लेकर हमेशा बात होती आई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 37 साल की हैं जबकि अमेरिकी सिंगर निक जोनास की उम्र 27 साल है. लेकिन निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की केमेस्ट्री कमाल की है, और दोनों एक साथ खूब जमते भी हैं. लेकिन निक जोनास (Nick Jonas) ने पहली बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के उम्र में उनसे दस साल बड़े होने को लेकर रिएक्शन दिया है. 

मारिया शारापोवा ने टेनिस से लिया संन्यास, गर्दन पर हिंदी में गुदवा रखा है टैटू, हॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अद्भुत महिला...देखें Video

निक जोनास (Nick Jonas) ने हाल ही में रियलिटी शो 'द वॉयस (The Voice)' को जज करना शुरू किया है, और वह इसमें नए कोच तथा जज हैं. 'द वॉयस' में निक जोनास के अलावा जॉन लेजंड और ब्लेक शेल्टन भी कोच हैं. निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एज गैप की बात अपने प्रतिद्वंद्वी कोच केली कलार्कसन के साथ बातचीत के दौरान दी. ऑडिशन के दौरान एक शख्स आया और उसी दौरान उम्र को लेकर यह चर्चा शुरू हो गई. यह शख्स एक पास्टर था और निक ने बताया कि उन्हें क्रिश्चयन ग्रुप का सॉन्ग खूब पसंद आया. यही नहीं उन्होंने कुछ लाइनें गुनगुना भी दीं. इस पर उस शख्स ने निक को 'ओल्ड स्कूल' कहा. इस पर केली ने निक जोनास से पूछा कि 'मैं 37 की हूं और तुम 27 के, है न?' इस पर निक ने तुरंत जवाब दिया, और बोले- 'मेरी बीवी 37 साल की हैं और यह बहुत ही कूल है.' इस तरह उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी. 

मौनी रॉय ने इन दो बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ खेली होली, Video हुआ वायरल

हालांकि इस एज गैप को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पहले ही साफ कर चुकी हैं कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है और लोगों की बातें भी उनके लिए कोई मायने नहीं रखती है. वैसे भी प्रियंका और  निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...