निक जोनस स्टेज पर कर रहे थे परफॉर्म, ऑडियंस में बैठी प्रियंका चोपड़ा ने यूं दिए एक्सप्रेशंस- देखें VIDEO

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह उनके सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

निक जोनस स्टेज पर कर रहे थे परफॉर्म, ऑडियंस में बैठी प्रियंका चोपड़ा ने यूं दिए एक्सप्रेशंस- देखें VIDEO

निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका-निक का वीडियो हुआ वायरल
  • निक जोनास स्टेज पर कर रहे थे परफॉर्म
  • प्रियंका चोपड़ा के यूं आए एक्सप्रेशंस
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अंदाज से भारतीय सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड तक में जबरदस्त पहचान बनाई है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और हमेशा अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक जोनस स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थें और ऑडियंस में बैठी प्रियंका चोपड़ा बेहद प्यार से निक को देख रहीं थी. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का अंदाज देखने लायक है. वैसे तो यह वीडियो बेहद पुराना है लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

A post shared by Voompla (@voompla) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को वूम्पला ने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक दो हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. साथ ही साथ इस वीडियो पर कमेंट भी आ चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ भी एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर, जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसमें प्रियंका ने बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था.