NDTV Khabar

'फादर्स डे' के दिन निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के पिता के लिए लिखा ऐसा संदेश, पढ़कर रो पड़ीं 'देसी गर्ल'

'फादर्स डे' के दिन निक जोनास (Nick Jonas) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता पॉल केविन जोनास और ससुर अशोक चोपड़ा की फोटो शेयर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'फादर्स डे' के दिन निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के पिता के लिए लिखा ऐसा संदेश, पढ़कर रो पड़ीं 'देसी गर्ल'

'फादर्स डे' पर निक जोनास (Nick Jonas) ने शेयर की अशोक चोपड़ा की फोटो

खास बातें

  1. 'फादर्स डे' के मौके पर निक जोनस ने शेयर की अशोक चोपड़ा की तस्वीर
  2. इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए निक जोनास ने लिखा भावुक संदेश
  3. निक जोनास के कैप्शन से प्रियंका चोपड़ा की आंखों में आए आंसू
नई दिल्ली :

बीते रविवार हर बच्चे ने अपने पिता के साथ 'फादर्स डे' मनाया. इस दिन को हर बच्चा अपने पिता के लिए खास बनाने की कोशिश करता है. 'फादर्स डे' (Happy Father's Day के ही खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने भी अपने पिता के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा की. खास बात तो यह रही कि निक जोनास  (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) के पापा अशोक चोपड़ा की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की,  साथ ही उनके लिए एक भावुक संदेश भी लिखा. निक जोनास (Nick Jonas) द्वारा अशोक चोपड़ा की फोटो पर लिखा गया कैप्शन इतना भावनात्मक था कि इसे पढ़कर खुद प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) की आंखों में भी आंसू आ गए.

भारत की जीत के बाद खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, मैदान में उतरकर कोहली को यूं दी बधाई - देखें Video


दरअसल, 'फादर्स डे' (Father's Day) के दिन निक जोनास (Nick Jonas)  ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता पॉल केविन जोनास और ससुर अशोक चोपड़ा की फोटो शेयर की. इस फोटो को साझा करते हुए निक जोनास ने लिखा 'सभी पिता को फादर्स डे की ढेरों शुभकामनाएं. मैं आशा करता हूं कि आपके जैसा आधा पिता भी बन पाऊं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और अशोक सर, मैं आपको जानने का भी मौका पाना चाहता हूं. इस दुनिया में ऐसी शानदार महिला को लाने के लिए आपका धन्यवाद.' जहां एक तरफ निक जोनास अपनी पोस्ट में अपने पापा केविन जोनास जैसा बनने की इच्छा कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ वह प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) के पिता अशोक चोपड़ा का धन्यवाद भी कर रहे थे. 

काला हिरण शिकार केस: सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर कोर्ट ने फर्जी एफिडेविट दाखिल करने के मामले में किया बरी

बता दें कि 'फादर्स डे' (Father's Day) के ही खास दिन प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) की मां मधू चोपड़ा का जन्मदिन भी था. इस मौके पर अपनी पिता की फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा 'मम्मी के जन्मदिन के दिन ही फादर्स डे, यह बिल्कुल ऐसा लग रहा है जैसे पापा हमारे साथ में ही इस दिन का जश्न मना रहे हैं. आपको याद करने के लिए और आपकी सराहना करने के लिए किसी एक खास दिन की जरूरत नहीं है. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.' प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे के दिन अपने पिता के साथ ही अपने ससुर और निक जोनास (Nick Jonas) के पापा पॉल केविन जोनास के साथ भी फोटो शेयर की. 

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल को इस मामले में कोर्ट से मिली राहत, 2007 में लगा था ये आरोप

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink)  11 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम (Zaira Waseem) और रोहित सुरेश शराफ (Rohit Suresh Sharaf) मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस और जूही चतुर्वेदी ने किया है. जबकि इसके प्रोड्यूसर खुद प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement