NDTV Khabar

'द स्काइ इज पिंक' देख निक जोनास ने दिया ऐसा रिएक्शन, रिप्लाई करने पर मजबूर हो गईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने भी उनकी फिल्म को देखकर अपना रिव्यू दिया है. निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा की फिल्म के लिए अपनी राय पेश की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द स्काइ इज पिंक' देख निक जोनास ने दिया ऐसा रिएक्शन, रिप्लाई करने पर मजबूर हो गईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म देखकर निक जोनास (Nick Jonas) का आया रिएक्शन

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म देख निक जोनास का आया रिएक्शन
  2. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा मुझे आप पर गर्व है
  3. 11 अक्टूबर को रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) स्टारर फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) को रिलीज होने में कुछ ही वक्त बचा है. हालांकि, फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपनी कहानी और किरदारों की जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. सबसे खास बात तो यह है कि खुद प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने भी उनकी फिल्म को देखकर अपना रिव्यू दिया है. निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा की फिल्म के लिए अपनी राय पेश की है. निक जोनास ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' ने उनके दिल को छू लिया है. 

शानदार एक्टिंग और दिल छू लेने वाली कहानी है प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम की फिल्म


निक जोनास (Nick Jonas) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म के बारे में बताते हुए लिखा, "फिल्म कई मायनों में दिल को छूती है. फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है और यह इसके किरदारों द्वारा और शोनाली बोस के डायरेक्शन द्वारा काफी अच्छे तरीके से बताई गई है. प्रियंका चोपड़ा मुझे आप पर बहुत गर्व है, क्योंकि आपने अपने काम को एक्टर और प्रोड्यूसर, दोनों के तौर पर बखूबी किया है. तुमने मुझे हंसाया और रुलाया और मैं यह जानता हूं आप इस फिल्म के जरिए कई लोगों की जिंदगी पर प्रभाव डालेंगी. द स्काइ इज पिंक के कास्ट और क्रू को ढेर सारी बधाइयां. आपको गर्व महसूस होना चाहिए. हर कोई इस फिल्म को देखने जाने वाला है. 

War Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' का एक और धमाका, बनाया ये नया रिकॉर्ड

tqh33kco

निक जोनास (Nick Jonas) के इस दिल छू लेने वाले पोस्ट पर खुद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने निक का धन्यवाद करते हुए लिखा, "थैंक्यू माय जान." बता दें कि प्रियंका और फरहान की यह फिल्म खूब तारीफें बटोर रही है. 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) सच्ची कहानी पर आधारित है, और इसमें अदिति चौधरी (प्रियंका चोपड़ा), नीरेन चौधरी (फरहान अख्तर), ईशान चौधरी (रोहित सराफ) और आयशा चौधरी (जायरा वसीम) की दिल छू लेने वाली कहानी को दिखाया है. जिसे देखकर जेहन में पहली बात यही आती है कि कोई भी इन हालात से न गुजरे.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement