निक जोनास ने शेयर की करवा चौथ की फोटो, बोले- मेरी बीवी भारतीय है...हिंदू है और...

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करवा चौथ (Karwa Chauth Pics) की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

निक जोनास ने शेयर की करवा चौथ की फोटो, बोले- मेरी बीवी भारतीय है...हिंदू है और...

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग शेयर की करवा चौथ की फोटो

खास बातें

  • निक जोनास ने प्रियंका की फोटो की शेयर
  • मस्ती भरे अंदाज में आए नजर
  • प्रियंका को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करवा चौथ (Karwa Chauth Pics) की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें डाली हैं और उनकी प्रियंका चोपड़ा के साथ यह बहुत ही मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. यही नहीं, निक जोनास (Nick Jonas) ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिए फोटो पोस्ट करने के साथ ही बहुत ही कमाल का कमेंट भी किया है. 

निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फोटो पोस्ट करने के साथ ही लिखा हैः 'मेरी बीवी भारती है. वो हिंदू है, और हर मायने में अद्भुत है. उन्होंने मुझे अपने कल्चर और धर्म के बारे में सबकुछ सिखाया है. मैं उनसे बहुत प्यारा और एडमायर करता हूं, और जैसा आप देख सकते हैं कि हम दोनों कितनी मस्ती कर रहे हैं. हर किसी को करवा चौथ (Karwa Chauth) की बधाई.'

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्चियन  रीति-रिवाज से हुई थी. प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के काम को खूब सराहा गया है, वहीं निक जोनास म्यूजिक की दुनिया में तहलका मचाए हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...